पुलिस जवान ने सहकर्मी महिला कांस्टेबल को पेट्रोल डाल कर जिन्दा जलाया

केरल के अलप्पुझा जिले में वल्लिकुन्नम में अपने घर से बमुश्किल 100 मीटर की दूरी पर एक महिला कांस्टेबल को पुलिस के एक जवान ने काट लिया और आग लगा दी।
31 वर्षीय महिला कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। उसके हमलावर 33 वर्षीय, जो एर्नाकुलम ग्रामीण जिले में तैनात है, को अपराध स्थल पर लोगों ने पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया।

वल्लिकुन्नम पुलिस स्टेशन में एक सिविल पुलिस अधिकारी सौम्या पुष्पाकरन केरल कांस्टेबल हैक्स की सवारी कर रही थीं, महिला सहकर्मी काम के बाद दोपहिया पर सवार घर वापस जा रही थी, जब पुरुष कांस्टेबल अजास ने अपनी कार से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। सौम्या को फेंक दिया गया, लेकिन वह अपने पैरों पर खड़ी हो बचने के लिए दौड़ने लगी। अजास ने उसका पीछा किया, और उसे कई बार काट दिया। जिससे सौम्या गंभीर चोटों के साथ गिर गई, अजा ने उसे पेट्रोल से डुबो दिया और आग लगा दी। इस दौरान अजास भी झुलस गया।
सूत्रों ने कहा कि अजा और सौम्या कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे और दो साल पहले तक कोच्चि शहर की पुलिस में साथ काम करते थे। अजा के द्वारा समय की हत्या किये जाने की कोई पूर्व आशंका नहीं थी l
अजा की शादी नहीं हुई थी और वह 9 जून से चिकित्सा अवकाश पर था। मृतका सौम्या के दो नाबालिग बच्चे हैं तथा उसका पति विदेश में काम करता हैं।